Sunday 24 December 2017

Roboforex वीपीएस समीक्षा


विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए वीपीएस-सर्वर VPS-SERVER - 24-एच के लिए सबसे अच्छा समाधान दुनिया में कहीं से भी सदस्य क्षेत्र तक पहुंच व्यापार। RoboForex अपने ग्राहकों को quot VPS Serverquot सेवा प्रदान करता है, 247 और रिमोट ट्रेडिंग टर्मिनल के लिए निःशुल्क शुल्क का उपयोग करता है हमारे रिमोट क्वाटविप्स सर्वरक्वाइंट, पहले स्थान पर है, उन ग्राहकों के लिए जो ट्रेडिंग रोबोट ndash मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम्स (एमटीएस) का उपयोग करते हैं। इन सिस्टमों के लिए जरूरी सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं ट्रेडिंग सर्वरों के लिए तेजी से कनेक्शन और 247 व्यापार करने का अवसर हैं। कृपया ध्यान दें कि वीपीएस-सर्वर सेवा केवल उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने पूर्ण सत्यापन पार किया है और उनके ट्रेडिंग खातों से अधिक इक्विटी है 300 डालर या इसके समतुल्य दूसरे मुद्रा में। RoboForex से quotVPS सर्वरक्वाट सेवा है: 247 व्यापार विशेषज्ञों और सलाहकारों का उपयोग करने का अवसर। अपने खुद के कंप्यूटर चलने को छोड़ने की कोई ज़रूरत नहीं है व्यापार के लिए किसी विशेष सॉफ्टवेयर को स्थापित किए बिना दुनिया में कहीं से भी आसानी से अपने ट्रेडिंग खाते तक पहुंचने का अवसर। आपको अपने ट्रेडिंग अकाउंट के साथ काम करने की ज़रूरत पहले से ही दूरस्थ कंप्यूटर पर पहले से इंस्टॉल हो चुकी है। दूरदराज के टर्मिनल से आपके खाते पर स्वतंत्र ट्रेडिंग का अवसर, और एक ही समय में अपने पीसी, लैपटॉप, या मोबाइल डिवाइस से एक अवसर। आपके इंटरनेट कनेक्शन की गुणवत्ता का आपके व्यापार प्रक्रिया पर कोई प्रभाव नहीं है VPS सर्वर में हमेशा उच्च-गति और बिना इंटरनेट कनेक्शन हैं QuotVPS सर्वर की शर्तों और शर्तों: सेवा नि: शुल्क है, लेकिन केवल आपके ट्रेडिंग खाते में धन के स्तर (इक्विटी) पर केवल 300 अमरीकी डालर (सक्रिय बोनस को छोड़कर) या अन्य मुद्रा में समतुल्य उपलब्ध है। इस सेवा का उपयोग करने के लिए ग्राहक को उनके खाते में एक कैलेंडर माह में कम से कम 3 मानकों का कारोबार करना होगा। यदि वीपीएस-सर्वर तक पहुंच महीने के 15 तारीख के बाद प्राप्त की जाती है, तो व्यापार के कारोबार की मात्रा का लेखाकरण अगले कैलेंडर माह के पहले दिन से किया जाएगा। यदि कैलेंडर माह के दौरान क्लाइंटर्सक्वाउस खातों पर ट्रेडिंग वॉल्यूम काफी बड़ा है, तो एलडीक्वोव-सर्वर सेवा को अक्षम कर दिया जाएगा। सेवा को फिर से सक्षम करने के लिए, आपने न केवल इक्विटी (300 अमरीकी डालर) की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, बल्कि समय सीमा के बिना कम से कम 3 लॉट के ट्रेडिंग वॉल्यूम की आवश्यकताओं को भी पूरा किया है (लेन-देन की मात्रा की गणना माह के साथ शुरू होती है अक्षम किया गया था और निम्नलिखित महीनों में जारी रहता है)। कृपया ध्यान दें कि उन RoboForex ग्राहकों, जो वीआईपी कार्यक्रम में भाग लेते हैं। विशेष परिस्थितियों तक पहुंच है यदि उनके ट्रेडिंग वॉल्यूम को quot वीओपीएस सर्वरक्वाट सेवा की आवश्यकताओं से मेल खाने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो वीआईपी ग्राहक हमारे लाइव सपोर्ट से संपर्क कर सकते हैं और एक महीने के लिए नि: शुल्क सेवा को नवीनीकृत कर सकते हैं। हम केवल हमारे व्यापारिक सर्वरों और वेबसाइटों तक पहुंच प्रदान करते हैं, अन्य इंटरनेट संसाधनों में उपलब्ध हैं। हालांकि, आप व्यापार के लिए आवश्यक किसी भी सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करने और quotVTP सर्वर पर इंस्टॉल कर सकते हैं। ग्राहक प्रशासक पासवर्ड के साथ वीपीएस-सर्वर तक पूर्ण पहुंच प्राप्त करता है। तब से, केवल ग्राहक को व्यापार के परिणामों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। वीपीएस-सर्वर संबद्ध खातों के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन क्लाइंट खातों के लिए केवल। RoboForex को अपने संपूर्ण विवेकाधिकार पर quotVPS-serverquot सेवा को मना करने का अधिकार सुरक्षित है वीपीएस हार्डवेयर विन्यास सीपीयू रैम फ्री डिस्क स्पेस ऑपरेटिंग सिस्टम वीपीएस एक्सेस इंटेल (आर) एक्सऑन (आर) ई 5 1 जीबी 30 जीबी (नए ग्राहकों के लिए एसएसडी) विंडोज सर्वर 2008 आर 2 64-बिट आरडीपी, वीएनसी रिमोट कोट्स सर्वर सर्विस और ट्रेडिंग टर्मिनल आपको अपने सदस्यों के क्षेत्र में एक आवेदन छोड़ने की जरूरत है, आपके VPS 2.0 सर्वर से संबंधित प्रश्न, खंड। आपके आवेदन के संसाधित होने के बाद आपको quotVPS सर्वर कोट, लॉगिन (उपयोगकर्ता नाम) और पासवर्ड के लिए एक आईपी-एड्रेस प्राप्त होगा। आपको quotVTP सर्वर से जुड़ने के लिए इस पहचान डेटा की आवश्यकता होगी। उपयोगी लिंक्स: quot वीआईपी क्लाइंटक्वाट प्रोग्राम हमारे वीआईपी कार्यक्रम में शामिल होने के द्वारा असाधारण विशेषाधिकार प्राप्त करें। 5 मिनट में अपना खुद का ट्रेडिंग रोबोट बनाएं, भले ही आपके पास प्रोग्रामिंग कौशलों का स्टॉक हो। Roboforex वास्तविक शेयर बाजार में 100 यूएसडी से डायरेक्ट एक्सेस। quotRebates (कैशबैक) quot कार्यक्रम व्यापार और अपने खाते में मासिक छूट प्राप्त करें खाते की शेष राशि पर 10 तक के लिए आपके द्वारा किए जाने वाले व्यापारिक वॉल्यूम के लिए अतिरिक्त लाभ प्राप्त करें जोखिम चेतावनी ForexCFDs जैसे ट्रेडिंग लीवरेज उत्पादों का व्यापार करते समय जोखिम का उच्च स्तर होता है। आपको खोने के जोखिम से अधिक जोखिम नहीं लेना चाहिए, यह संभव है कि आप अपने संपूर्ण खाता शेष राशि को खो सकते हैं। आपको व्यापार या निवेश नहीं करना चाहिए जब तक आप पूरी तरह से नुकसान के जोखिम के बारे में अपने जोखिम की वास्तविक सीमा को समझें। जब व्यापार या निवेश, आपको हमेशा अपने अनुभव के स्तर को ध्यान में रखना चाहिए। ऐसी उत्पादों की प्रकृति के कारण कॉपी-ट्रेडिंग सेवाओं आपके निवेश के लिए अतिरिक्त जोखिम का मतलब है। यदि शामिल जोखिम आपको अस्पष्ट लगते हैं, तो कृपया एक स्वतंत्र विशेषज्ञ के पास एक स्वतंत्र सलाह के लिए आवेदन करें। इस वेबसाइट में सामान्य जानकारी है, जो रोबोफोरेक्स ग्रुप की निम्नलिखित कंपनियों को संदर्भित करती है: रोबोरोफायरेक्स (सीवाई) लिमिटेड को साइज़ के द्वारा विनियमित किया जाता है, लाइसेंस संख्या 1 9 113 है। रॉफोरेक्स लिमिटेड आईएफएससी, लाइसेंस IFSC60271TS16 द्वारा विनियमित है। वेबसाइट रोबोफोरेक्स (सीवाई) लिमिटेड की संपत्ति है। रॉबोफोरेक्स (सीवाई) लिमिटेड और रोबोफोरेक्स लिमिटेड बेल्जियम, कनाडा, अमेरिका और जापान के निवासियों के लिए वित्तीय सेवाएं प्रदान नहीं करती है। कॉपी रोबोफोरेक्स, 2009-2017 सभी अधिकार सुरक्षित। रॉबॉफोरेक्स समीक्षा साइट पर जाएं रोबोरोरेक्स से अभी तक ईमेल की प्रतीक्षा की जा रही है अब तक वे बहाने के साथ एक ईमेल भेजते हैं, अब तक मुझे कोई जवाब नहीं मिला और मैंने अभी जीबीपी यूआईडी चार्ट में निवेश किया और यह स्पष्ट रूप से दिखा रहा है कि यह 1.21800 स्तर इसलिए मुझे नहीं पता है कि केवल रोबोरोरेक्स कैंट क्यों देख सकता है। उम्मीद है कि वे देखेंगे और इसका समाधान करेंगे..अगर मैं नहीं सोचता हूं तो हम उन पर भरोसा कर सकते हैं .. जैसे ही वे इस मुद्दे को ठीक करते हैं, उन्हें यहां अपडेट करें। 12 जनवरी 2017 - कोई रेटिंग नहीं मुझे रोबोरोरेक्स से एक ईमेल मिला है कि मूल्य 1.2180 के स्तर तक नहीं पहुंचता है, जब एमटी 4 में स्पष्ट रूप से दिखाया जाता है कि मूल्य 1.2181 तक पहुंच जाता है और यह 1.2175 तक एक लंबी स्थिति में खुला और किसी भी तरह के लंबे स्थिति सेट टीपी पर बंद होनी चाहिए अगर यह 1.2181 तक पहुंच जाए, क्योंकि मेरी टीपी 1.2180 थी लगता है जैसे कि मुझे कुछ बेवकूफ कारणों से मूर्ख बना दिया गया उम्मीद है कि वे इसे ठीक से जांचेंगे और कुछ करेंगे। 10 जनवरी, 2017 - 1 स्टार मुझे अपने खाते में 51 9 6801 के साथ कोई समस्या है। 10 जनवरी 2017 को मैं जीपीपी यूएसडी पर 1.2175 पर टीपी 1.2180 के साथ एक खरीद स्टॉप ऑर्डर देता हूं और मैं सोता हूं जब मैं जाग जाता हूं तो मेरी ऑर्डर ऑर्डर्स 1.21757 पर सक्रिय है, लेकिन फ्लॉप मेरे पास स्थित टीपी पर करीब 1.2180 है और एमटी 5 चार्ट में यह स्पष्ट रूप से देख सकता है कि कीमत 1.2181 पर आ गई है, लेकिन स्टिल ने मेरे टीपी के साथ मेरा आदेश बंद नहीं किया। और फिर जीबीपी यूआईडी की कीमत नीचे गिर गई और मेरी सारी स्थिति को बंद कर दी और उस एक ऑर्डर के अपने खाता बीसीजे को उड़ा दिया जिससे मुझे 110 खो बैठे और शेष पदों के कारण भी खो दिया। मैं लाइव चैट के साथ बात करता हूं और उन्होंने कहा कि वे कुछ भी नहीं कर सकते हैं और मैं टिकट बना रहा हूं और अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, अब मैं पूछना चाहता हूं कि मैं अपने सारे पैसे मिलूँगा क्योंकि मैं उस स्थान की वजह से खो गया हूं जो कि टीपी पर बंद नहीं हुआ। कृपया मुझे धन्यवाद करने के लिए आगे आएं कृपया एक बहुत धन्यवाद उत्तर दें प्रबंधक आरएफ द्वारा प्रस्तुत 12 जनवरी, 2017 प्रिय ग्राहक स्थिति के बारे में जवाब आपको टिकट में दिया गया है एचओके -956801 बीबीपीयूएसडी की बोली मूल्य। Didn039t आवश्यक स्तर (1.21800) तक पहुंचने के लिए अपने लाभ के आदेश को भरने के लिए कहा था जब स्थिति खुली थी, इस प्रकार आपके बाजार को सक्रिय करने के लिए कोई बाज़ार स्थितियां नहीं थीं आदेश और अपनी स्थिति को बंद करने के लिए आप ऐतिहासिक बोली की कीमतों और उनके न्यूनतम स्तर को देखने के लिए अपने टर्मिनल में GBPUSD. m मोमबत्तियों के ओएचएलसी मापदंडों की जांच कर सकते हैं। आधिकारिक वेबपेज Roboforex में भ्रामक जानकारी मेरा पसंदीदा दलाल दुर्भाग्य से कुछ समय पहले मुझे निराश किया था। मेरे पास एशियाई सत्र स्केलिंग के लिए ईसीएन-फिक्स स्प्रैडडेड खाते हैं। आधिकारिक वेबपेज में कोई सूचना नहीं है जो ब्रोकर को विशेष परिस्थितियों में फैलाने का अधिकार है। इसके बावजूद मैंने देखा कि एशियाई सत्र के दौरान दावा किए जाने से अधिक फैलता है। समर्थन ने मुझे बताया कि यह अल्पारी और उतार-चढ़ाव पर निर्भर करता है। मुझे थोड़ी चिंता थी क्योंकि प्रसार इस शैली में सफलता व्यापार के लिए महत्वपूर्ण कारक है। 14 अक्टूबर 2016 को व्यवस्थापक आरएफ ने उत्तर दिया: नमस्कार, किसी भी खाते के प्रकार में निश्चित फैलाव मूल्य निर्धारण का एक कृत्रिम तरीका है। निश्चित प्रसार की दरों को एक विशेष समय पर एक ब्रोकर के लिए उपलब्ध औसत तरलता दरों के आधार पर परिभाषित किया जाता है। आम तौर पर रात में अधिकांश उपकरणों की तरलता कम होती है। अनुबंध विनिर्देशों में हमेशा निश्चित फैलाव दर शामिल होती है, दलाल दिन की सबसे अधिक तरल अवधि (9: 00-22: 00) के दौरान एक ही स्तर पर उपलब्ध कराने के लिए तैयार है। इस अवधि के बाहर निश्चित फैलाव समान स्तर पर रह सकता है यदि तरलता यह अनुमति दे सकती है, अन्यथा वे बदलते हैं (नीचे की तरलता है, बड़ा फैलाव है) तरलता दर के अनुसार यह आइटम 6.6 के अनुसार वर्णित है। क्लाइंट एग्रीमेंट की और व्यापार की मानक शर्तों में व्यापार शर्तों के सामान्य प्रावधानों की आइटम 5 के अनुसार। ईमानदारी से, RoboForex बहुत अच्छा अनुभव मैं इस दलाल के साथ अब एक साल से अधिक के लिए कर रहा हूँ। यह दलाल सचमुच बहुत अच्छा है और अब तक मैं किसी भी समस्या का सामना नहीं कर रहा हूं। हालांकि सप्ताहांत में फ्लोटिंग फैल बहुत अधिक हो जाती है, लेकिन इसकी स्वीकार्यता के रूप में वे पहले से ही अपने नियमों में बताते हैं कि फैलता फैलते हुए सप्ताहांत और समाचारों का विस्तार हो सकता है। वापसी शीघ्रता से और आमतौर पर 2-3 घंटों के भीतर किया जाता है। लेकिन मैं उन स्वैप दरों के साथ उलझन में हूँ जो वे चार्ज करते हैं। मुझे 0.70 लॉट यूएससीएचएफ की लंबी स्थिति के लिए 0.07 का शुल्क लिया गया। मुझे पता नहीं है अगर यह सही है या नहीं चार्ज किया गया था इसके अलावा दलाल बहुत अच्छा है एक सामान्य प्रश्न - यूएसडीआईएनए पर कम amp लंबी पदों के लिए स्वैप दरें क्या हैं व्यवस्थापक आरएफ ने उत्तर दिया 11 अक्टूबर 2016: आपके द्वारा वर्णित हैलो USDCHF स्वैप 0.70 लॉट के लिए काफी कम दिखता है। किसी भी मामले में, यदि विस्तृत गणना की आवश्यकता है, तो आप हमें टिकट के माध्यम से पूछ सकते हैं कि आपको अपना खाता नंबर और स्थिति आईडी मिलती है ताकि हमें बारीकी से जांच कर सकें। यूएसडीआईएनआर के संबंध में- रोबोरॉफिक्स अब ट्रेडिंग के लिए इस मुद्रा जोड़ी प्रदान करता है। निष्ठा से, RoboForex मुझे लगता है कि यह एक अच्छा दलाल है, कम से कम मेरा अनुभव अच्छा था, वे साइप्रस पर आधारित हैं और विनियमित, अच्छा समर्थन एबीडी आसान वापसी (मैंने केवल स्कील का उपयोग किया है) मुद्रा की सीमा अच्छा है, लेकिन न ही 18 सितंबर, 2015 - 1 स्टार हाय, मैं आपको इस ब्रोकर के साथ मेरा व्यक्तिगत बुरा अनुभव बताना चाहता हूं: वे जमा पर पैसे लेने के लिए बहुत तेज़ हैं, समस्याएं आती हैं जब आपको वापस लेना होता है: - मैंने वापस लेने की कोशिश की और पहली समस्या उन्होंने मुझे अस्वीकार कर दिया क्योंकि वे कहते हैं कि बैंक कार्ड की पुष्टि नहीं हुई थी, इसकी बहुत उत्सुक और अजीब बात है कि सत्यापन को बाद में वापस लेने की आवश्यकता है, जमा पर कोई क्रेडिट कार्ड सत्यापन की आवश्यकता नहीं है, अजीब है, उन्हें धन लेने के लिए तेज़ होना है -) - तो मैंने प्रवेश किया लंबे समय तक नकली बैंक कार्ड सत्यापन प्रक्रिया: सत्यापन पूरा करने के लिए मुझे लगभग एक सप्ताह लग गए, मैंने बैंक कार्ड की स्कैन की प्रति भेजी, उन्होंने खारिज कर दिया क्योंकि पीछे की ओर हस्ताक्षर नहीं किया गया था, ठीक है, मैंने इसे हस्ताक्षर किया और फिर से स्कैन किया और फिर से फिर से भेजा, फिर फिर से अब क्योंकि स्कैन की गई प्रतिलिपि काला थीं और रंगों में नहीं थी, उन्हें काले रंग की प्रतिलिपि की आवश्यकता क्यों होती है अगर वैसे भी काले सफेद स्कैन की प्रतिलिपि पर भी महत्वपूर्ण जानकारी स्पष्ट होती है वैसे भी मैं फिर से स्कैन रंग की प्रतिलिपि फिर से भेजें - अंत में बैंक कार्ड सत्यापन पारित करने के बाद उन्होंने कहा कि वे आवश्यक वापसी, निष्कर्ष के लिए कार्ड पर धनवापसी कर चुके हैं। मैंने 24 अक्तूबर को वापस लेने का अनुरोध किया और अब 1 9 सितंबर को मैंने कोई पैसा वापस नहीं लाया था, लेकिन सौभाग्य से मैं बड़ी दलाली राशि जमा करने के लिए इतनी बेवकूफ नहीं थी, फिर भी इस दलाल से दूर रहने के लिए बेहतर होगा। व्यवस्थापक द्वारा जवाब आरएफ प्रस्तुत 21 सितंबर, 2015 प्रिय एंड्रिया आपने अपने ट्रेडिंग अकाउंट 8384 9 पर जमा करने के लिए 3085 के साथ समाप्त हुआ बैंक कार्ड का उपयोग किया है। क्लाइंट एग्रीमेंट के क्लॉज 13.3 के अनुसार हमें यह सत्यापित करना होगा कि आप इस बैंक कार्ड के मालिक हैं। आपके ट्रेडिंग खाते पर जमा स्वचालित रूप से ऑटोोडोजिट ऑप्शन द्वारा संसाधित किया गया था, इसलिए भुगतान विभाग आपके विथडल अनुरोध की समीक्षा पर बैंक कार्ड के सत्यापन के लिए कह रहा है। इसलिए, आपको उल्लेखित कार्ड के लिए बैंक कार्ड सत्यापन करने के लिए कहा गया था: my. roboforexenoperationsbank-cards कृपया ध्यान दें कि आपको रंग स्कैन की गई छवियों या चेहरों की तस्वीरें और दोनों कार्डों की पीठ पर अपलोड करना होगा। समाप्ति तिथि, कार्डधारक का नाम, और कार्ड नंबर (पहले 6 और अंतिम 4 अंक) बहुत स्पष्ट रूप से देखा जाना चाहिए। कार्ड को पीछे की ओर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है, अन्यथा यह VisaMasterCard विनियमन के अनुसार अमान्य माना जाता है। रिफंड के संबंध में, भुगतान विभाग वर्तमान में भुगतान प्रणाली और वीज़ा से आधिकारिक पुष्टि के लिए प्रतीक्षा कर रहा है, कि धन वापसी सफलतापूर्वक की गई थी आपको शीघ्र ही टिकट में उत्तर मिलेगा।

No comments:

Post a Comment