Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा gwgfx शेयर


जीडब्ल्यूजीएफएक्स (ग्लोबल वेव गोल्ड फॉरेक्स) समीक्षा साइट पर जाएं यह जीडब्ल्यूजी कंपनी एक नकली कंपनी है। यह संयुक्त राज्य अमेरिका में या कहीं भी मौजूद नहीं है, जैसा कि एमएलएम लड़के ने अपने डाउनलाइन को बताया। उनका पता सेंट विन्सेंट द्वीप में स्थित है जो कि पृथक और छोटा है, तो वेनेजुएला के पास स्थित लैंगकॉवी द्वीप और सबसे खराब आभासी पता (पीओ बॉक्स) का उपयोग करते हुए, वास्तविक आधार पता नहीं। नेवादा में उनका पता वास्तव में अन्य कंपनियों के स्वामित्व में है, उनकी नहीं। इस योजना के लिए अपने एजेंटों को डाउनलाइन लोगों को खोजने की आवश्यकता होती है जो बड़ी राशि जमा करेंगे (आरएम 30 से अधिकतर समय)। तब 50 जमा राशि से ऊपर की तरफ भुगतान करने के लिए लिया जाएगा, जबकि अन्य 50 को अपने शिकार के लिए वैकल्पिक रूप से दिया जाएगा (जो कि ज्यादातर समय असफल हो जायेंगे)। जितना अधिक शिकार हुआ, उतना पैसा जीडब्ल्यूजी घोटाला ऊपर की तरफ भुगतान करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि ऑनलाइन विदेशी मुद्रा करने वाली एक लाख डॉलर की कीमत वाली कंपनी के पास लाइव सपोर्ट फीचर्स नहीं हैं, जो वे ईमेल का इस्तेमाल करते हैं, अपने विदेशी मुद्रा मुद्दे के बारे में एक भेजने की कोशिश करें और देखें कि वे कितनी देर उत्तर देंगे। क्या आप एक लाख डॉलर विदेशी मुद्रा दलाल कंपनी पर भरोसा करते हैं, जिसका कोई वास्तविक पता नहीं है और किसी भी विश्वसनीय विदेशी मुद्रा संगठन और बैंकों के तहत पंजीकृत नहीं है और उनके पास किसी भी धन संगठन से कोई वैध लाइसेंस पंजीकरण संख्या नहीं है जिसे हम नीचे पंक्ति पर विश्वास कर सकते हैं एसएएमएएम कंपनी जो 2012 में किसी व्यक्ति द्वारा स्पीडलाइन और आरजीसीएक्स ने बहुत समय पहले बनाया था, जो इस दोनों कंपनियों के लिए पहले से ही बंद हो गया है, उन स्कॉम कंपनियों की जांच की जाती है जो पोंजी मनी स्कीम चलाती हैं। उनके पास अमेरिका या किसी अन्य हिस्से में कोई ग्राहक नहीं है क्योंकि उनके ज्यादातर शिकार मलेशिया में हैं। सिंगापुर। इंडोनेशिया और आसपास के देशों ग्लोबल वेव गोल्ड कंपनी 2003 में शुरू नहीं हुई है, यह एक झूठ था कैसे एक कंपनी को 20122013 में अपना व्यवसाय लाइसेंस मिला, यहां तक ​​कि छोटी कंपनी को व्यापार शुरू करने से पहले ही पंजीकरण करना होगा। तो जो कोई भी जीडब्ल्यूजी 9 साल पहले या कुछ भी कह रहा है, फिर से सोचें। पिछले वर्षों में उनके समर्थित समर्थित क्लाइंट के बारे में कोई भी रिकॉर्ड खोजने की कोशिश करें यदि यह उपलब्ध है। कोई नहीं। कृपया इस घोटाले की कंपनी को रोक दें, और अपनी वित्तीय सुरक्षा के लिए इसमें शामिल न करें। यदि आप विदेशी मुद्रा में शामिल होना चाहते हैं, तो इसके बजाय वास्तविक विदेशी मुद्रा दलाल के पास जाओ, जिसके पास वैध लाइसेंस, वैध पता और वैध व्यवसाय है कुआलालंपुर, मलेशिया दुनिया में सबसे अच्छा दलाल इसने निवेशकों के लिए खोज की है, न्यूनतम निवेश यूएसडी 10, 000 है। वे हर पच्चीस दिनों में 10 प्रतिशत दे देंगे। हालांकि, वे ऐसे लोग घोटाले कर रहे हैं जो विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। मनी गेम बहुस्तरीय प्रणाली मलेशिया से शुरू, कोई लाइसेंस नहीं, वे सिंगापुर, इंडोनेशिया और ब्रूनेई में फैल रहे हैं केवल एमटी 4 में आभासी पैसा लाभ वापस नहीं ले सकते घोटाले Johor Bahru, मलेशिया मैं विदेशी मुद्रा व्यापार और नेटवर्किंग के रूप में अच्छी तरह से, जीडब्ल्यूजी द्वारा लाभ प्राप्त किया है इस बारे में कोई समस्या नहीं है व्यापार से, वे हमारे शुरुआती निवेश से 50 कारोबार का कारोबार करेंगे। और मुझे ट्रेडिंग लाभ को वापस लेने की कोई समस्या नहीं है I व्यापार के अलावा, जीडब्ल्यूजी निवेशकों को बोनस प्रदान करता है इस बोनस से, मैं यह बता सकता हूं कि इन बोनस (आरओआई को छोड़कर) को डाउनलाइन से उत्पन्न किया गया है। ये बुनियादी एमएलएम अवधारणा हैं जो मैं लगभग 1 वर्ष के लिए जीडब्ल्यूजी में शामिल हो गया हूँ, ईमानदारी से मैं निष्कर्ष निकाल सकता हूं कि जीडब्ल्यूजी विदेशी मुद्रा में शुरुआती के लिए अच्छा है। चूंकि वे अभी भी हर 25 दिन आरओआई (10-15) प्राप्त कर सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि व्यापारिक उत्पादकता कैसे होती है। QUOTE (मोहनशुक्री 86 064 जनवरी 20, 2014 12:02 पूर्वाह्न) जीवीएफएफ़एक्स विदेशी मुद्रा व्यापार बहु ​​स्तरीय विपणन (एमएलएम) है। तो बुनियादी रूप से आय नहीं व्यापार से आने पर बहुस्तरीय पर अधिक कंपनी सिर्फ जनवरी 2013 में स्थापित है। बहुत नया प्लेटफ़ॉर्म 3333 का निवेश करने के लिए बहुत जोखिम भरा है, क्योंकि अभी तक कोई रिकार्ड नहीं है .. सिर्फ एक और पोंजी घोटाला है .. इसलिए पुष्टि की गई है कि नए एमएलएम शहर में है, आम तौर पर यह अपने ऊपर की तरफ से एक फैलो शेयर स्थिति है, कोट (मर्सुपिलामी 064 जनवरी 20, 2014, 12:08 अपराह्न) यह काफी वायरल है, अब मुझे पता नहीं है कि मेरे फ्रेरेन को यह कैसे पता चलाना है कि यह एक जाल है, उसका एफबी नाम भी जीवीएफएफएक्स मिला है, एलईएल ने कुछ अच्छे यूएसडी 50 के लिए निवेश किया है, आप ला एमएलएम लोगों को जानते हैं, दिमाग में डाले हुए हैं, बस प्रतीक्षा करें और देखें कि उन्हें बाद में पीड़ित हैं उद्धरण (xHj0 9 064 फरवरी 22, 2014, 12:15 पूर्वाह्न) कुछ लड़के जीवीएफ़एक्सएक्स ने अपना बैंक स्टेटमेंट स्लिप मेरे जीएफ को दिखाया और वास्तव में 7 आंकड़ा मासिक। वह भी मेरे जीएफ एक खाता प्रायोजित। तो मूल रूप से एक सेंट का भुगतान किए बिना इस फॉरेक्स चीज़ को कर रहा है। किसी को भी इस कंपनी के बारे में अधिक पता है कि मैं इसमें शामिल हो सकता हूं अगर वह योग्यता अर्जित करे कुछ महीने पहले, मेरा एक बड़ा हिस्सा इस जीडब्ल्यूजी मुझे पेश करता है मूल रूप से एक सोने का निवेश है वह जोहर में सरकारी विश्वविद्यालय का एक प्रवेश होता है उन्होंने कहा कि लगभग 60 कर्मचारी इस जीडब्ल्यूजी में शामिल हो गए हैं। और उनमें से कुछ भी एक सुरक्षा अधिकारी अब ब्रांड नई ऑडी ए 4 चला रहा है प्रभावशाली छोड़ें i39hv को पुनर्जागरण केएल में अपने भव्य रात्रिभोज में हाल ही में आमंत्रित किया गया था और 5 श्रृंखला बीएमडब्ल्यू के भाग्यशाली ड्रा हैं। मेरा यह श्रेय मेरी मदद करना चाहता है, क्योंकि उसे पता है कि मुझे गंभीर वित्तीय समस्या है, उसने मेरे लिए एसीसी खोल दिया वह एसीसी में USD1000 में पंप वास्तव में भाग्यशाली ड्रॉ में भाग लेने के लिए शब्द का अपना हिस्सा मैं रात्रिभोज का आनंद लेता हूं और प्रतिफल देता हूं यहाँ और वहां कुछ बैठक के बाद, मुकाबला सुना। 39bonus pairing39 10 roi प्रत्येक 25 दिन, भी 39pencen39 मिला, अगर किसी को मिल गया 1 यू भी 1 शब्द मिल गया है और जब तक मुझे लगता है कि शुरू करने के लिए इसके लायक है इस पर निवेश करने के लायक है। क्यों लोग इस दलाल के साथ खेलते हैं क्यों फक्ससीएम, एफएक्सपीओ, अलपारी, लोहा एफएक्स आदि जैसे स्थापित ब्रोकरों पर जाना नहीं है कम से कम वे विनियमित होते हैं। और 10 प्रति महीना थोड़े औसत है इसे पाने में आसान है बहुत सारे धन प्रबंधक ऐसा कर सकते हैं। मैं बहुत कुछ सुझा सकता हूँ -) कोट (ब्लैक रेड 064 जनवरी 20, 2014, 03:42 बजे) मैंने आरएम 100 खो दिया है, बहुत ज्यादा ऋणी है, और अधिक RM10, 000। अगर मैं आरएम 100 खो लूं, तो मुझे भी दुख होगा। लेकिन जब मैं आरएम 100 अर्जित करता हूं, मुझे उत्साहित या खुश नहीं लगता।

No comments:

Post a Comment